Friday, May 13, 2016

बिल्कुल सही विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली







+

देता है कि एक बहुत ही लाभदायक प्रणाली आप 500 पिप्स एक दिन कमाते हैं। किसी भी Timeframes के लिए काम करते हैं। दिन / रात के किसी भी समय काम करता है। आप दुनिया के किसी भी देश से काम कर सकते हैं। आप दुनिया में किसी भी दलाल से काम कर सकते हैं। सब पर आवश्यक नहीं व्यापार का अनुभव। मेटाट्रेडर 4/5 मंच पर काम करता है। सभी प्रमुख मुद्रा जोड़ी के साथ काम करता है। प्रयोग करने में आसान है, तो आप अभ्यस्त किसी भी तकनीकी, मौलिक, या किसी भी विदेशी मुद्रा ज्ञान की जरूरत है। 2B-% 2B1.jpg "/% रोमांचक, है ना? SONY_Super_Scalper_V4.08221, इस जहां 8220 में अपने स्वयं के खाते है की कल्पना करो; पर काम कर रहा है। (उदाहरण:। $ 100 प्रति माह तुम मुझे प्रति माह 50 $ भेजें कमाएँ।) पूरी दुनिया में किसी दलाल (MT4) विस्तृत किसी भी दलाल दुनिया के साथ एक खाता खोलने (MT4) 100000 / $ - 5000 / $: से अधिक जमा करने के लिए 50% न्यूनतम जमा आवश्यक। 5000 / $ (बोनस के बिना) आपका मासिक लाभ शेयर: 50% हमारे लाभ का हिस्सा: 50% लाभ का हिस्सा अवधि। साप्ताहिक विस्तृत किसी भी दलाल दुनिया के साथ एक खाता खोलने (MT4) 500000 / $ - 100001 / $: से अधिक जमा करने के लिए 30% न्यूनतम जमा आवश्यक। 100000 / $ (बोनस के बिना) आपका मासिक लाभ शेयर: 70% हमारे लाभ का हिस्सा: 30% लाभ का हिस्सा अवधि। साप्ताहिक विस्तृत किसी भी दलाल दुनिया के साथ एक खाता खोलने (MT4) से अधिक जमा करने के लिए 20%: 800001 / $ - असीमित न्यूनतम जमा आवश्यक। 800000 / $ (बोनस के बिना) आपका मासिक लाभ शेयर: 80% हमारे रेफरल खाते न्यूनतम जमा आवश्यक के बिना किसी भी दलाल। 5000 $ $ 5000 के लिए $ 100,000 से अधिक जमा करने के लिए 50% (रेफरल खाते के बिना।) $ 150,000 के लिए $ 500,000 से अधिक जमा करने के लिए 70% (रेफरल खाते के बिना।) असीमित करने के लिए $ 800,000 से अधिक जमा करने के लिए 80% (रेफरल खाते के बिना।) अपने व्यक्तिगत सदस्य क्षेत्र में एसएमएस Securit सक्षम करें। आप अपने खाते में इस सुरक्षा सेवाओं को सक्रिय करना होगा। एसएमएस सुरक्षा - सुरक्षा के बैंक स्तर अपना मोबाइल नंबर क्लाइंट को मंत्रिमंडल में अपने ट्रेडिंग खाते के लिए बाध्य है और हैकर्स द्वारा अपने धन का अनधिकृत निकासी से गारंटी सुरक्षा प्राप्त जाओ। इस प्रकार, हर वापसी सत्यापित करने के लिए एसएमएस कोड भेजने की प्रक्रिया आरंभ हो जाएगा; यहाँ, आप दुर्भावनापूर्ण वापसी से अपने खाते की रक्षा करने के साथ ही अपने मोबाइल फोन पर एक वापसी के प्रयास के बारे में एक तत्काल जानकारी मिल रही है। एसएमएस सुरक्षा सेवा सक्रिय के साथ, आप लेन-देन प्रमाणीकरण कोड के साथ एक एसएमएस प्राप्त एक वापसी का अनुरोध कर रही है। बिल्कुल सही विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम "- एक सरल रणनीति लेकिन मेरे पहले 2 हफ्तों के व्यापार परिणामों से जाने के लिए कुछ भी कर रहे हैं, तो बहुत ही लाभदायक धन्यवाद मैनुअल लिंडा के लिए धन्यवाद।।" स्टीव एम (यूके) "मैं पिछले दो वर्षों में खरीदा है अन्य सभी प्रणालियों की तुलना में बेहतर है। बिग धन्यवाद।" क्लेयर फुलर (यूके) "बस कागज व्यापार के एक सप्ताह के बाद वास्तविक व्यापार शुरू किया और मेरे परिणाम मुझे लगता है वे। निश्चित रूप से एक जीतने प्रणाली लिंडा सोचा होगा की तुलना में बेहतर हैं।" पीटर बिलाम (जर्मनी) "8 इस सप्ताह 10 से बाहर ट्रेडों जीतने। सलाम आप के लिए रवाना। मैं आपके सिस्टम के साथ बहुत खुश हूँ।" ई Hansmann (यूएसए) "रणनीति बेहद आसान बहुत लाभदायक उपयोग करने के लिए। भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे।" स्टेनली वेल्ट (S. Africa) "लगभग हर समय काम करता है -। अपने सिस्टम लिंडा का समर्थन करने के लिए बहुत खुश इसके चारों ओर अपने व्यापार कर दिया गया है।" पीटर श्मिट (नीदरलैंड) "अच्छी व्यवस्था है और मेरे प्रश्नों के त्वरित उत्तर। उत्कृष्ट ग्राहक सेवा / बैक-अप। दूसरों के लिए सिफारिश करेंगे।" वी Drayfus (यूएसए) "प्रणाली आप इसके लिए क्या चार्ज 10 बार के लायक है कि मैं हाल ही में खरीदा है बकवास की तुलना में कुछ ज्यादा बेहतर -।! पाउंड के सैकड़ों के लिए" विक्की (यूके) "महान व्यापार रणनीति जानने के लिए क्षमता और आसान। कुल मिलाकर बहुत खुश हैं।" जे Lamont (बेल्जियम) अब्दुल रहीम (यूके) "बहुत महान लाभ के साथ अच्छा सिस्टम धन्यवाद" "अच्छा एक लिंडा - महान प्रणाली और बहुत उपयोगी है।" पी Draycott (यूके) "एक लाख। तो खुशी में एक है कि मैं अपनी वेबसाइट मिला है और इस प्रणाली को खरीदा है।" जॉर्ज ब्रांट (कनाडा) "अद्भुत प्रणाली। मैं बकवास प्रणालियों और पुस्तकों पर अतीत में बहुत ज्यादा पैसा खर्च किया है। मुझे धन्यवाद प्रकाश लिंडा दिखाने के लिए!" जे मगन (हवाई) "तुरंत ईमेल जो जवाब किसी -। कि आपके सिस्टम और ग्राहक सेवा के साथ बहुत खुश है इस दुनिया में बहुत दुर्लभ है और मैं आप सभी को सलाह देते हैं।" एरिका Roncoli (दुबई) एक साधारण घोषणा करते हुए आराम से विदेशी मुद्रा बाजार से £ 500 एक सप्ताह £ 200 'चोरी' के लिए समझने के लिए इस्तेमाल की रणनीति के लिए। सभी इसके तहत £ 30 के लिए मुझे अपने आप को पेश करने की अनुमति, मेरा नाम लिंडा फोरेस्टर है, मैं एक गृहिणी और एक मां हूं और मैं अपने बच्चों को पूरे समय के बाद देखो। मैं अपने परिवार के लिए कुछ अतिरिक्त व्यवहार करता है प्रदान करने के लिए कुछ ज्यादा जरूरत अतिरिक्त पैसे कमाने के लिए करीब पांच साल पहले बाजारों में व्यापार शुरू कर दिया है, लेकिन मैं मूल बातें सीख एक बार मैं वित्तीय व्यापार के साथ पूरी तरह से पागल हो गया और बाद में इस विषय पर मैं कर सकता हूँ सब कुछ सीखा है । परिवार अभी भी अपने समय के सबसे ऊपर ले जाता है, लेकिन मुझे लगता है कि दिन के दौरान एक अतिरिक्त कुछ घंटों के लिए जब भी मेरी रणनीति 'काम' के लिए मुझे अनुमति देता है के रूप में मैं अभी भी अंशकालिक व्यापार। पार्ट टाइम घंटे लेकिन पूर्णकालिक मजदूरी इस विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के साथ आप (मुझे क्या करना) दिन के माध्यम से शाम या सभी में काम करने के बाद, सुबह में व्यापार से लगातार लाभ अर्जित कर सकते हैं मैं मैं ड्यूश बैंक के लिए लंदन के सिटी में काम करने वाले एक दोस्त था के रूप में वित्तीय लेन-देन, मुझे प्रदान कर सकता है कि शानदार क्षमता का एहसास जब मैं भाग्यशाली था। मानव व्यवहार के लिए संबद्ध वाणिज्यिक व्यापार प्रणाली के डिजाइन के क्षेत्र में उनके काम मेरे लिए अमूल्य था। यदि आप व्यापार के लिए नए हैं, तो यह है कि यह बहुत ही सरल और समझने में आसान है और बाजारों के व्यापार का कोई पूर्व ज्ञान की आवश्यकता के रूप में व्यापार शुरू करने के लिए एक आदर्श तरीका है। आप एक अतिरिक्त £ 200 £ 500 प्रति सप्ताह पर क्या खर्च कर सकता है? मैं हमेशा अपने बच्चों के लिए कुछ करना चाहते, नवीनतम गेम कंसोल या कंप्यूटर खेल है कि वहाँ अपने आप को पता है। आप एक नई कार चाहेंगे? छुट्टियों की एक अतिरिक्त जोड़ी इस साल? टॉप-अप करने के लिए अपने पेंशन? यह हम सभी के साथ कर सकता उन अतिरिक्त बातें करने के लिए अपने प्रमुख है। आपके द्वारा शुरूआत करने के लिए हर चीज उपलब्ध है। कोई padding के साथ एक छोटी संक्षिप्त 21 पेज मैनुअल। सिर्फ तथ्यों एक आसान चीजों को मुश्किल करने के लिए कोई संकेतक के साथ रणनीति को समझने के लिए कदम रोडमैप द्वारा एक कदम है कि आप एक ट्रेडिंग खाता खोलने में मदद करने के लिए सेट अप करने के लिए अपने व्यापार चार्ट के निर्देश पर (यह एक कुछ मिनट लग जाएगा!) प्रत्येक व्यापार के लिए एक स्पष्ट लाभ लक्ष्य। और यह एक हारे हुए निकला मामले में नुकसान को रोकने के (यदि आप चाहते हैं) एक बार में सभी एकाधिक चार्ट देखने के लिए पर निर्देश प्रत्येक व्यापार और अधिक लाभदायक बनाने के लिए बुनियादी प्रणाली के लिए Add-ons पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी व्यापार की तरह व्यापार करने के लिए जानें कैसे जब तक आप इसे ज़रूरत के लिए समर्थन जारी रखने के लिए मेरे निजी ईमेल पता। विशेष बोनस मैं 2005 के बाद से अपने सिस्टम का व्यापार कर दिया गया है और कहा कि समय के साथ, मैं एक लाभदायक व्यापार लगभग हर दिन पता चलता है कि एक सूचकांक है कि वहाँ देखा है। आप इस रणनीति खरीदते हैं, मैं तुम्हें यह है जो साधन पता चल जाएगा। मेरी दैनिक दिनचर्या (माइनस काम लघुकरण) मैं स्कूल में बच्चों को ले लिया है के बाद आमतौर पर - - मैं व्यापार के लिए तैयार हूँ, जब मैं अपने लैपटॉप पर अपने आप को एक कप कॉफी, स्विच कर देगा और 5 मिनट के भीतर अपने समर्पित व्यापार मंच के लिए तैयार है और चार्ट तो स्क्रीन पर सभी तक कर रहे हैं मैं विकसित करने के लिए शुरू करने के लिए एक व्यापार के अवसर है कि अगर वहाँ देखने के लिए के माध्यम से स्कैन कर सकते हैं। मैं कुछ भी नहीं देख सकते हैं, मैं दूर जाना है और एक या दो घंटे के लिए कुछ और कर सकते हैं - या आ रही एक व्यापार संकेत है कि अगर वहाँ माउस के कुछ क्लिक (मैं कैसे एक व्यापार एक मील दूर हाजिर करने के लिए आपको दिखाई देगा) होगा मुझे एक व्यापार में है। थोड़ी देर के बाद, मैं अपने मुनाफे बैंक और या तो एक और अवसर के लिए लग रही है, या इसे एक दिन फोन और मेरा दिन के आराम के साथ पर मिलता है। सभी प्रणालियों के साथ के रूप में, मैं कभी कभी खोने व्यापार है, लेकिन वे शायद ही सप्ताह के लिए अपने कुल लाभ पर असर इतना है कि मैं हाथ में दे सलाह के साथ, आप बहुत कम से कम करने के लिए इन घाटा रख सकते हैं। यह सच में इतना आसान है। मैं केवल इतनी बार मैं मध्य सुबह से समाप्त कर रहा हूँ, एक पर्याप्त साप्ताहिक मजदूरी कमाने के लिए प्रति दिन ट्रेडों की एक जोड़ी की जरूरत है। मैं दिन के दौरान आपके पास करने के लिए कुछ है, तो मुझे लगता है कि बच्चों को बिस्तर पर चले गए हैं के बाद पर लैपटॉप स्विच अपने आप शाम को कुछ घंटों के लिए एक जिन और टॉनिक और काम डाल सकते हैं। परिवार के बाकी के नाश्ते के लिए कर रहे हैं इससे पहले कि मैं अपने बच्चों के साथ समय का आनंद ले पूरे दिन खर्च कर सकते हैं ताकि स्कूल की छुट्टियों के दौरान, मैं अक्सर कुछ घंटों के लिए थोड़ा पहले सुबह और व्यापार में वृद्धि होगी। तुम सच में अपने काम के घंटे के लिए चुन सकते हैं। क्या आप ऐसा करने की अनुमति की कितनी नौकरियां / व्यापारों सोच सकते हैं? मेरा व्यक्तिगत समर्थन वादा तुम मुझे जरूरत नहीं है अगर तुम मेरे व्यापार प्रणाली खरीदा है के बाद मैं यहाँ आप के लिए भी कर रहा हूँ। व्यापार प्रणाली ही समझते हैं और निष्पादित करने के लिए बहुत आसान है, लेकिन आपको लगता है जो भी कुछ भी नहीं है, तो यह मेरी व्यक्तिगत ईमेल addressinfoperfectforextrading है, और अधिक स्पष्टीकरण की जरूरत है। यदि आप चाहें तो आप भी मुझे आप आगे जाना है और मुझे शामिल होने से पहले मैं शामिल नहीं किया है महसूस हो रहा है किसी भी सवाल पूछने के लिए, अब इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। अगला चरण आप वित्तीय व्यापार की दुनिया में पैसे का जीवन बदल मात्रा में कमाई शुरू करने के लिए करना चाहते हैं - मुझे लगता है कि सड़क पर मदद कर सकते हैं। आप एक अनुभवी पेशेवर हैं और अपने अन्य सफल रणनीतियों को जोड़ने के लिए एक और पैसा बनाने सिस्टम चाहते हैं - तो आप फ़ैसला लेने के लिए और मेरे व्यापार प्रणाली का मार्गदर्शन पर पैसे की एक बहुत छोटी राशि खर्च करना चाहिए। मैं एक ग्राहक के रूप में होने के लिए तत्पर होगा सधन्यवाद, याद रखें, अपने सिस्टम का मार्गदर्शन नहीं £ 299, नहीं भी £ 199 है। केवल $ 3.00 के लिए अब खरीद पुनश्च: अपने हाथ की लागत वहाँ से बाहर समान ट्रेडिंग सिस्टम का एक बहुत से अप करने के लिए 20 गुना सस्ता है। लेकिन यह भी उतना ही के रूप में लाभदायक है! बस मेरी प्रतिक्रिया पेज पढ़ पी पी एस: मैं अपनी मजदूरी के लिए अपने व्यापार प्रणाली मैनुअल की बिक्री पर भरोसा नहीं है के रूप में मैं एक निरपेक्ष न्यूनतम करने के लिए लागत कम रखने के लिए (और इसलिए सभी हर किसी को यह आसानी से सस्ती बनाने के लिए) कर सकते हैं - मैं यह सब कमाते हैं मैं वास्तव में विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार से की जरूरत है । PPPS: यदि आप जानना चाहते हैं और कुछ भी नहीं है, तो अब मुझे ईमेल। या अब व्यापार प्रणाली के आदेश और आप और आपके परिवार के लिए भविष्य में बदलाव शुरू। और भूल नहीं है, मैं आपको लगता है कि आप सप्ताह का व्यापार सबसे ज्यादा दिनों तक दे देंगे व्यापार करने के लिए जो सूचकांक पता चल जाएगा। यही कारण है कि और भी अधिक रणनीति सरल करता है।



No comments:

Post a Comment