Friday, May 13, 2016

सबसे बड़ा गलतियाँ पर 5 करोड़पति व्यापारी आप शेयर बाजार में कर सकते हैं







+

सबसे बड़ा गलतियाँ पर 5 करोड़पति व्यापारी आप शेयर बाजार में कर सकते हैं 1 अक्टूबर 2014 | 1 दिसंबर, 2014 Updated टिमोथी साइक्स उद्यमी, अग्रणी पैसा शेयर विशेषज्ञ, व्यापारी और अधिवक्ता शेयर बाजार 21 साल की उम्र से मुझे एक करोड़पति बना दिया है और अब पिछले कुछ वर्षों के लिए मैं दूसरों के खेल के नियमों को अध्यापन किया गया है। मैं $ 4,000,000 से अधिक कर दिया है (मेरे लाभ चार्ट देखें) लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि पिछले कुछ महीनों में, अपने छात्रों के दो कारोबारी मुनाफे में $ 1 लाख, मेरे और उनके दोनों के लिए एक बहुत ही गर्व उपलब्धि पारित कर दिया। और फिर भी कोई बात नहीं मैं दे कितने वीडियो पाठ, ब्लॉग पोस्ट, वेबिनार, घड़ी की सूची और व्यापार अलर्ट, मेरे छात्रों में से अब तक बहुत से अगले स्तर के लिए उनके खातों लेने से रोकता है कि एक ही गलती कर रखना। सबसे बड़ी गलती है कि मैं, वे गलत हैं और छोटे नुकसान भावनात्मक और आर्थिक रूप से विनाशकारी हो जाते हैं, जब स्वीकार करने से मना कर नौसिखिया व्यापारियों बनाने के बजाय अपने अहं पर नियंत्रण रखना, जल्दी से घाटा कम नहीं है, देखते हैं। मेरा नंबर एक शेयर बाजार के कारोबार नियम है कि मैं पहले से ही स्थिति से बाहर निकल गए हैं सही होने के बाद साबित होने के बाद एक बड़ा कदम पर याद कभी कभी जिसका मतलब है, जल्दी से घाटे में कटौती करने के लिए है यही कारण है कि, लेकिन यह कभी भी अपने खाते में डालने से अपने आप को रोकने के लिए है और आपदा जोखिम है कि एक स्थिति में आत्मविश्वास। मैं भी वे देखना सबसे बड़ी गलती है और शीर्ष नियम है कि वे सफल होने के लिए क्या उपयोग मेरी बहु करोड़पति व्यापार दोस्तों के कुछ पूछा। मेरे दोस्त ग्रेग उर्फ ​​LX21 लगभग 11,000,000 $ (लाभ चार्ट देखें) बना दिया है और वे कहते हैं: एक सिद्ध रणनीति के बिना ट्रेडिंग मैं देखना सबसे बड़ी गलती है। शेयर बाजार में एक बहुत ही प्रतियोगी जगह है और अपने पैसे लेने के लिए तैयार कर रहे हैं जो कई अत्याधुनिक प्रतिभागियों देखते हैं। वे सफलता का एक मौका खड़ा करना चाहते हैं, तो व्यापारियों और निवेशकों को अपने पक्ष में बाधाओं डाल दिया है। किसी भी निवेशक या व्यापारी लाइन पर अपने पैसे डालने से पहले क्या करना चाहिए पहली बात यह है कि एक सकारात्मक प्रत्याशा है कि एक रणनीति को मिल रहा है। उसका नंबर एक नियम के रूप में: धैर्य रखें! सब्र बड़े लाभ उठा करने के लिए महत्वपूर्ण अवयवों में से एक है। यह मैं बाजार की सभी कार्रवाई से घिरा हुआ हूँ जब बेकार बैठने के लिए बहुत मुश्किल हो सकता है, फिर भी कभी कभी कार्रवाई का सर्वोत्तम कोर्स में सभी के लिए कुछ नहीं है। मैं सबसे अच्छा सेट-अप के लिए, सबसे अच्छा प्रविष्टियों के लिए प्रतीक्षा करें, और सबसे अच्छा रास्ते के लिए इंतजार इंतजार है जब मैं कहीं अधिक पैसा बनाते हैं। पॉल उर्फ ​​"Super_Trades" मैं एक दशक से अधिक के लिए जाना जाता है और वह मैं कभी मिले हैं किसी और से अधिक बड़े विजेता की खोज की है। (अपने लाभ चार्ट देखें) सबसे बड़ी गलती मैं निवेशकों / व्यापारियों बनाने ट्रेडों उनके खिलाफ जाने के लिए जब रोकने के नुकसान का उपयोग कर अपने पोर्टफोलियो के लिए बहुत बड़ी हैं कि स्थिति आकार ले रही है और नहीं है, देखते हैं। कई नए लोगों को पैसा बनाना चाहते हैं, लेकिन वे सफल होने के लिए मेहनत और अनुशासन में डालने के लिए नहीं करना चाहती। उन है कि स्पष्ट कर रहे हैं और वे जल्दी पर पकड़ और उनके धन को यौगिक। उसका नंबर एक नियम के रूप में वे कहते हैं: मैं लाखों बनाने के लिए इस्तेमाल किया है नंबर एक शेयर बाजार नियम है कि एक व्यापार की योजना हो रही है। यह एक शेयर शोध और यह काम करता है या यह काम नहीं करता है, तो क्या किया जाए जब लाभ लेने के लिए पर एक योजना होने शामिल है। मैं अब साल के अंतिम दो से अधिक मुनाफे में लगभग $ 3,000,000 सत्यापित किया है और अपने ग्राहकों अब मैं सिखाने व्यापार योजना / अनुसंधान रणनीति सीखने के द्वारा लगभग $ 1 मिलियन इस साल सत्यापित किया है। मेरे दोस्त नैट सिर्फ $ 2 मिलियन लाभ के आंकड़े को पार (अपने लाभ चार्ट देखें) लेकिन अपने वर्षों से परे ज्ञान की है। वह कहते हैं: मैं व्यापारियों बनाने को देखने के लिए सबसे बड़ी गलती डॉलर के संकेत उनकी आँखों में और कुछ सौ रुपये लाभ एक अच्छा व्यापार नहीं है और वे और अधिक, अधिक से अधिक की जरूरत है कि सोच रही है। और अंत में वे एक एक हार में एक जीत व्यापार की बारी है। आप कहीं शुरू करने की जरूरत है और आप एक घर चलाने के लिए हर समय हिट करने के लिए नहीं जा रहे हैं। दूसरी गलती यानी व्यापार के कारण से रखती है: दिन भर के कारोबार एक स्विंग व्यापार में तब्दील हो रही है और यह अब खोने व्यापार गलत होने के बावजूद पकड़े लायक है क्यों। उसका नंबर एक व्यापारिक नियम के रूप में, वे कहते हैं: ट्रेडिंग बेसबॉल की तरह है - स्थिरता खेल का नाम है, आधार हिट खेल जीतने के लिए। आप एक घर चलाने के नेता हो सकते हैं, लेकिन अधिक बार आप एक घर चलाने के लिए नहीं स्विंग से अगर आप बाहर हड़ताल की संभावना हो। जिस तरह से साथ लाभ लेने की शक्ति को कम न करें, हमेशा अनुकूल है और विकसित; आप बेहतर जानते हैं आपको लगता है कि पल बाजार फिर से आप समय और समय विनम्र होगा। मैं विजेताओं को जोड़ने के लिए और बड़ा लाभ के लिए जोखिम के रूप में घर के पैसे (अचेतन लाभ) का उपयोग करना। इस अवधारणा को ऐसा करने के लिए इतना आसान लगता है - विजेताओं को जोड़ने, लेकिन हम क्या कर के आदी रहे हैं, उसके विपरीत - हारे को जोड़ने। यह कोशिश करो, आप हैरान हो सकता है! मेरा दूसरा करोड़पति छात्र टिम Grittani उर्फ ​​"KroyRunner" अब (लाभ चार्ट देखें) चार साल में $ 2,220,000 बनाया है और कहता है: मैं अभी तक भी कई व्यापारियों / निवेशकों घाटे में कटौती करने से मना कर देखते हैं। वे मौलिक कारणों के लिए अपने तरीके से वापस आ जाएगा शेयर विश्वास में खुद को धोखा देना, या बस वे गलत थे स्वीकार करते हैं और एक नुकसान लेने के लिए भी गर्व कर रहे हैं। कोई बात नहीं क्या कारण है, अंतिम परिणाम खेल के लिए उन्हें बाहर ले जा रही आम तौर पर एक बुरा व्यापार है। आप (कुछ CYNK साथ थे) की तरह कम एक के पास बेकार कंपनी हो सकता है और अभी भी आप जल्दी से एक नुकसान में कटौती करने के लिए मना करता है, तो अपने खाते को उड़ा सकता है। बाजार में, आप हमेशा सही विनम्र होना है और बाजार का सम्मान करते हैं, या बाजार में आप विनम्र है! उन्होंने कहा कि ठीक है, पहले से ही एक अनुभवी की तरह लग रहा है? उसके शीर्ष व्यापारिक नियमों के लिए के रूप में वे कहते हैं: मैं अपनी सफलता के लिए सबसे बड़ा कारण है कि मैं अकेले तकनीकी विश्लेषण का व्यापार बंद है। यह नवीनतम ओटीसी स्टॉक घोटाला, या एक ब्लू चिप शेयर है या नहीं, मैं मैं के साथ और अधिक कुछ नहीं सबसे सहज महसूस करता हूं चार्ट पैटर्न व्यापार कर रहा हूँ! मैं नवीनतम कमाई संख्या देना नहीं है या उचित रूप में सकारात्मक (या नकारात्मक) पीआर मेरी फैसले के बादल; मैं पूरी तरह से उन कारकों की उपेक्षा और सिर्फ कीमत कार्रवाई बजाना से चिपके रहते हैं। और फिर से ठीक उसी ट्रेडों सरल मेरे दृष्टिकोण रखते हुए और सचमुच करने से, मैं हर दिन एक व्यापारी के रूप में अपने आप को अपनी गलतियों से सीखते हैं और बेहतर करने में सक्षम हूँ। सबसे अच्छी सलाह जो मुझे अभी तक मिली है



No comments:

Post a Comment