Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग टिप्स, रणनीतियों - तकनीक







+

सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ और तकनीक जीतना एमएसीडी विचलन के बाद, कीमत दो बार 1.2850 दौर आंकड़ा प्रतिरोध स्तर पर रुका और एक के साथ एक मोमबत्ती क्योंकि आप मैं एक ऊपर की ओर बढ़ती टीडी मांग रेखा खींची देख सकते हैं ऊपर 4 घंटे EURUSD चार्ट में, इस छोटे से व्यापार, एक विजेता निकला लंबी ऊपरी छाया एक फांसी आदमी और उसके बाद एक मंदी छा मोमबत्ती और अंत में एक ट्रेंडलाइन टीडी मांग लाइन उल्लंघन के द्वारा पीछा गठन किया गया था। अगले उदाहरण में मैं आप हम सही 1.8100 दौर आंकड़ा समर्थन स्तर पर समर्थन का एक मजबूत आधार के साथ एक सकारात्मक एमएसीडी विचलन है, जहां 4 घंटे GBPUSD चार्ट, पर एक विशिष्ट सकारात्मक एमएसीडी विचलन दिखाने के लिए, एक कताई शीर्ष मोमबत्ती संकेत अनिर्णय के साथ सहमति एमएसीडी का सूचक है और एक बहुत मजबूत तेजी उलट मोमबत्ती उल्लंघन से संकेत मंदी की गति कमजोर और एक अच्छा कदम है और मेरे व्यापार नियमों का पालन एक लाभदायक व्यापार सेटअप के लिए कर रही है, नीचे झुका हुआ टीडी आपूर्ति लाइन के ऊपर बंद होने, और दूसरा मेरे तकनीकी संकेतक अनुमान लगा नहीं। दूसरी ओर पर एमएसीडी सूचक की प्रमुख प्रवृत्ति की दिशा पर निर्भर करता है, कीमत में मंदी की चाल की ताकत में एक संभावित उत्क्रमण या कमजोरी का संकेत उच्च चढ़ाव बना रहा है, जबकि कीमत कम चढ़ाव बना रहा है जब एक सकारात्मक एमएसीडी विचलन होता है सवाल में मुद्रा जोड़ी। मैं मैं मैं व्यापार के लिए चुन मुद्रा जोड़ी की लंबी अवधि के चार्ट समय फ्रेम पर स्थापित प्रवृत्ति की दिशा में ट्रेडों ले जा सकता है की तरह पर लेना चाहते हैं बाजार की जो भी पक्ष, मैं अपने खाते का 2% से अधिक जोखिम नहीं है किसी एक व्यापार पर संतुलन और मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के नियमों द्वारा निर्देशित के रूप में मैं हमेशा अपने बंद हो जाता है और लाभ लक्ष्य का प्रबंधन। आप, घटनाओं का एक संगम के लिए लग रही है, हमेशा एक एमएसीडी विचलन हाजिर कीमत हम इसका सुराग का पालन नंबर एक सूचक है याद है क्योंकि एक व्यापार या व्यापार के लिए मजबूर या कोशिश करते हैं और आप अनिवार्य रूप से खो देंगे क्योंकि बाजार लड़ाई नहीं है, बस खुले ट्रेडों न।



No comments:

Post a Comment