Friday, May 13, 2016

वेंचुरा ट्रेडिंग खाते के बारे में ( शेयरखान बनाम)







+

वेंचुरा ट्रेडिंग खाते के बारे में (शेयरखान बनाम) वेंचुरा ट्रेडिंग खाते के बारे में (शेयरखान बनाम) मैं Ventura1 प्रतिभूति पर खुला एक खाता के बारे में अपने बहुमूल्य सुझाव की जरूरत है। मैं पहले से ही शेयरखान में एक खाता है और इस समय मेरी ब्रोकरेज प्रभारी 0.02% (इंट्राडे) और वितरण के लिए 0.2% है। मैं Ventura1 प्रतिभूति पर खुला एक खाता के बारे में अपने बहुमूल्य सुझाव की जरूरत है। मैं पहले से ही शेयरखान में एक खाता है और इस समय मेरी ब्रोकरेज प्रभारी 0.02% (इंट्राडे) और वितरण के लिए 0.2% है। वेंचुरा ब्रोकरेज प्रभारी 0.01% (इंट्रा डे केवल बेचने के पक्ष) और वितरण पर 0.1% के साथ खाता खोलने के लिए मुझे पेशकश कर रहा है। लेकिन मैं अपने प्रीपेड 5000 रुपये की योजना को ले जाना है। और वे मेरी ब्रोकरेज शुल्क 5000 रुपए को पार करते हैं तो इस पैसे वापस कर देंगे कि कहा। इसलिए मुझे लगता है कि मैं खाता खोलने या नहीं करना चाहिए कि क्या छोटा सा, उलझन में हूँ। कृपया सलाह दें। और मुझे अपनी वेब आधारित (ब्राउज़र) व्यापार मंच बता दीजिए। मैं वेंचुरा सुरक्षा के साथ व्यापार खाता है। वे अच्छे और विश्वसनीय हैं। आप उस राशि से ऊपर ब्रोकरेज उत्पन्न एक बार वे तुम्हें प्री-पेड पैसे वापस कर देंगे। और सदस्यता ब्रोकरेज संरचना आप इसे बदलने के लिए नहीं चुना है के रूप में लंबे समय तक चलेगा। उनके व्यापार मंच समय के साथ एक बहुत सुधार हुआ है, जिसमें सूचक है। अब यह शेयरखान की तरह बहुत अच्छा अपनाने की सुविधा है। ब्राउज़र आधारित टर्मिनल अच्छा है। (मैं सबसे अच्छा यह नहीं कह रहा हूँ)। लेकिन यह बहुत आसान है और प्रयोग करने में आसान है।



No comments:

Post a Comment