Friday, May 13, 2016

स्वतंत्रता और अपने सिस्टम के धागे डिग्री







+

धागा: स्वतंत्रता और अपने सिस्टम की डिग्री स्वतंत्रता और अपने सिस्टम की डिग्री मैं एक टी.पी. और एक SL के साथ 4 मानकों का उपयोग करता है जो एक प्रणाली पर काम कर रहा है। यह (एक स्थिति को बंद करने के बाद वापस एक नया घंटे के शुरू होने पर) में विशेषज्ञ हमेशा बाजार में होने के साथ एक H1 समय सीमा है। मैं वर्तमान में पिछले पर कई सुधारों की पेशकश प्रत्येक संस्करण के साथ इस ईए के तीसरे संस्करण पर काम कर रहा हूँ। मैं हमेशा अच्छा वापस परीक्षण के परिणाम को प्राप्त कर सकता है कि जब अनुकूलन, मैं तो इन परिणामों को लेकर और (आगे ठेठ पैदल दूरी) उन्हें भविष्य में कोशिश करेंगे देखा। मैं आगे की परीक्षा चलने के लिए अब तक का अनुकूलन करने के लिए 2013 की शुरुआत और समय के लिए 2010 की भीख मांगने के लिए इस्तेमाल किया। लाइव चलने के बाद मैंने सोचा कि मैं शायद वैसे भी पता होना चाहिए जो एक दिलचस्प बात यह है कि देखा। मूल रूप से आप अपने अनुकूलन लेते हैं और अगर आप कर सकते हैं या अच्छे परिणाम नहीं हो सकता है के तुरंत बाद इसे चलाते हैं। लेकिन अगर आप एक दिन देर से यह चलाते हैं, जैसे बजाय 1 की है, तो आप पूरी तरह से अलग परिणाम हो सकते हैं 2 जनवरी 2013 पर इसे शुरू करते हैं। अनुकूलन walkforward पर थोड़ा अलग डेटा, एक दिन में स्थानांतरित कर दिया है कि आंकड़ों के अधीन किया जा रहा है क्योंकि यह है। इसलिए मैं इन अनुकूलन की कुछ अच्छी तरह से की परवाह किए बिना मैं इस अनुकूलन शुरू करने की तारीख कदम रख रहा हूँ कितना काम देखा। मैं स्वतंत्रता के अधिक योग्यता है कि इस प्रणाली के रूप में इस के बारे में सोच (मैं इस सही शब्द की संभावना नहीं है, लेकिन यह मुझे समझ में आता है)। इन अनुकूलन के कुछ लगभग मैं walkforward पर शुरू करने की तारीख की भरपाई के लिए ले जाने की कोशिश हर कदम पर है, दूसरों को पूरी तरह से अलग परिणाम निकलेगा काम करते हैं। मैं walkforward पर के रूप में अच्छा माना जाता है और किसी भी तरह शुरू तिथियाँ ऑफसेट आ रहा है और अभी भी काम करने के लिए वे कर रहे हैं कि कैसे अच्छी तरह से या कैसे मजबूत यों, जो 20 गुजरता है - तो मैं क्या देख रहा हूँ मैं 10 के पास सूची ले रहा है। फिर अंत में मैं मैं के माध्यम से हल और walkforward तारीख कदम विश्लेषण पर सबसे अधिक अनुरूप परिणाम पैदा करता है जो सबसे अच्छा एक चुन सकते हैं, जो पास की एक बड़ी संख्या है। यहाँ से मैं जोड़े में से एक नंबर के लिए walkforward शुरू करने की तारीख कदम प्रक्रिया से गुजरती हैं, जो इन मानकों का चयन करेंगे और प्रदर्शन पर उन्हें चलाने के। मेरा तर्क है कि वे अनुकूलन पर काम किया है, और वे संभावना मौजूदा बाजार के लिए नहीं है और एक अच्छा फिट हैं जो मानकों के बने होते हैं, के बाद से तो वे संभावना मेरे खाते में काम करेंगे तारीख ऑफसेट शुरू walkforward कई में अच्छी तरह से काम करना जारी रखा है कि अगर सिर्फ एक फैंसी कंप्यूटर अनुकूलन। मेरा तर्क मतलब? यह मैं प्रारंभ दिनांक और कम मजबूत और अधिक व्यापार लिया गया था जब से प्रभावित किया जा रहा है अनुकूलन में से कुछ की इस समस्या को दूर करने के लिए कैसे सोच सकते हैं एक ही रास्ता है। मुझे लगता है वे लाइव परीक्षण के दौरान लाभ के उत्पादन का एक उच्च मौका होगा और अधिक मजबूत कर रहे हैं कि लोगों को लेने अगर मैं आंकड़ा। मैं इन & quot में सुधार के बारे में सोचा तरीके; स्वतंत्रता & quot डिग्री; ट्रेडों की संख्या बढ़ रही है और टी.पी. और SL को कम कर रहा है। किसी भी प्रकार की मदद की बेहद सराहना की जाती है।



No comments:

Post a Comment